Whatsapp Bomber | Unlimited Whatsapp SMS Bomber 2024

Google News Follow

हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने दोस्तों के प्रैंक करने से परेशान है और उन पर प्रैंक कर आप बदला लेना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक बहुत ही आसान और अच्छा आईडिया लेकर आए हैं जो है whatsapp bomber online इसकी मदद से आप अपने दोस्तों के साथ prank कर पाएंगे और आपके दोस्त को पता भी नहीं चलेगा कि यह किसने किया है हम आपको यहां whatsapp sms bomber  की पूरी जानकारी देंगे की Whatsapp Bomber क्या है, Whatsapp Bomber कैसे यूज़ किया जाता है इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Call Bomber 2.0: The Latest Trend in Digital Pranks That Will Break the Internet

Whatsapp Bomber

WhatsApp Bomber

आजकल इंटरनेट और मोबाइल टेक्नोलॉजी के बढ़ते उपयोग से हमारा जीवन सरल और सुविधाजनक हो गया है। इंटरनेट पर कई मोबाइल ऐप्स उपलब्ध हैं जो हमें आसानी से मैसेज, वीडियो, ऑडियो और इमोजी के माध्यम से अपने प्रियजनों और दोस्तों से जुड़ने की अनूठी सुविधा प्रदान करती है। इसी के साथ, एक तकनीकी खतरा भी है जो इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को ख़तरे में डाल सकता है, वह है “WhatsApp bomber”।

WhatsApp Bomber क्या है?

WhatsApp bomber एक ऐसा तकनीकी उपकरण है जिसका उपयोग किसी व्यक्ति को बहुत अधिक बार मैसेजेस (संदेश) भेजने के लिए किया जाता है। इस तकनीक का उपयोग आमतौर पर एक बार में किसी विशेष नंबर पर अनेको बार मैसेजेस भेजने के लिए किया जाता है, जिससे व्यक्ति का मोबाइल फ़ोन हैंग या विचलित हो जाता है और उसे परेशानी होती है। यह तकनीक आमतौर पर किसी का मजाक बनाने के उद्देश्य से इस्तेमाल किया जाता है।

Whatsapp Bomber एक टूल है जिसकी मदद से किसी के साथ भी whatsapp मे Call Sms Bomber प्रैंक किया जा सकता है इसके लिए आपको whatsapp sms bomber के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है और जिसे आप  प्रैंक sms करना चाहते हैं उसका नंबर ऐड करके आप बैक टू बैक हजार sms सेंड होना शुरू हो जाएगा जिससे उस वक्त व्यक्ति के व्हाट्सएप पर अलग अलग नंबर से sms मे सिर्फ OTP दिखेगा।

यह sms एक OTP sms की तरह होता है जिससे आपका फ्रेंड को यह अंदाजा भी नहीं हो सकता कि उसके साथ कोई प्रैंक हुआ है।

इसे भी पढ़े –

Bina OTP ke call details kaise nikale 2023 [Full Details]

Fake Call Kaise Kare 2023 | फेक नंबर से कॉल कैसे करे

WhatsApp hack कैसे करें 2023 | WhatsApp account हैक करने का 5 तरीका

WhatsApp SMS Bomber Online प्रैंक कैसे करें

दोस्तों यदि आप व्हाट्सएप sms Bomber प्रैंक करना चाहते हैं लेकिन आपको यह नहीं पता कि इसे कैसे करें तो हम आपको अब इस बारे में स्टेप बाय स्टेप सारी जानकारी देने वाले हैं जिससे कि आप जिस नंबर पर चाहे उस पर 1000 WhatsApp sms bomber कर अपने फ्रेंड के साथ प्रैंक कर सकते हैं।

  • WhatsApp sms bomber करने के लिए सबसे पहले आपको WhatsApp sms bomber की ऑफिशल वेबसाइट ओपन कर लेनी है।
  • अब आपको SMS bomber के ऑप्शन को क्लिक करना है।
  • अब आपके सामने Enter Your Number का सेक्शन ओपन होगा उस पर आपको अपने जिस भी दोस्त के साथ प्रैंक करना है उसका नंबर ऐड कर देना है।

Whatsapp sms Bomber

  • नंबर ऐड करने के बाद enter your access key के ऑप्शन में access kye ऐड करना है। 
  • अब i am not a robot के सामने टिक मार्क ✔ करना है और सेंड बटन पर क्लिक करना है।
  • अगर आपको यह नहीं पता कि access kye कहां से प्राप्त करें तो उसके लिए दिए गए फोटो में देखें यहां पर access kye का ऑप्शन दिया गया है जिस पर क्लिक करने से एक टेलीग्राम चैनल ओपन होगा जिस पर आपको access kye मिल जाएगी।

get access key

access key telegram

  • इतना करने के बाद आप जिस फ्रेंड के साथ प्रैंक करना चाहते हैं उसके नंबर पर लगातार sms जाना शुरू हो जाएंगे।

SMS bomber APK: उद्देश्य परिणाम और इसका उपयोग

नोट- यह जानकारी केवल दोस्तों के साथ प्रैंक (मस्ती – मज़ाक)करने के लिए दी जा रही है कृपया इसका गलत इस्तेमाल कर लोगों को परेशान ना करें अन्यथा पीड़ित व्यक्ति आपके खिलाफ कोई कार्यवाही भी करवा सकता है। जिसके जिम्मेदार आप खुद होंगे इसलिए यह प्रैंक अपने रिस्क पर करें।

निष्कर्ष

दोस्तों हमने अपने इस पोस्ट पर जाना WhatsApp bomber, WhatsApp sms bomber के बारे में उम्मीद करते हैं यह आर्टिकल आपको काफी पसंद आया होगा। इसमें बताए गए स्टेप को फॉलो करके आप बड़ी ही आसानी के साथ अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं इस जानकारी को अपने अन्य दोस्तों के साथ शेयर करें, हमें कमेंट करें और ऐसे ही दिलचस्प जानकारियां पाते रहने के लिए सब्सक्राइब करना ना भूले।

WhatsApp bomber से संबन्धित पूछे जाने वाले प्रश्न

WhatsApp बॉम्बर कैसे काम करता है?

WhatsApp बॉम्बर एक ऑटोमेटिक उपकरण होता है जिसका उपयोग एक समय में एक से ज्यादा मैसेजेस भेजने के लिए किया जाता है। जब एक व्यक्ति इस तकनीक का उपयोग करता है, तो वह एक विशेष नंबर को चुनता है और उस पर बहुत सारे मैसेजेस भेजता है। इससे विशेष नंबर पर अत्यधिक बढ़ती ट्रैफिक होती है और उसे बहुत अधिक समय तक संदेशों का सामना करना पड़ता है, जिससे व्यक्ति को बहुत असुविधा होती है।

WhatsApp बॉम्बर से बचने के उपाय क्या है?

* अज्ञात नंबरों को ब्लॉक करे
* ग्रुप चैट संभाल कर समझदारी से करे
* गोपनीयता सेटिंग्स की अच्छी तरह से जाँच करे
* संदेश फ़िल्टरिंग फ़ीचर का उपयोग करे
* अपने दोस्तों को जागरूक करें

ऑनलाइन WhatsApp SMS Bomber कैसे काम करता है?

ऑनलाइन WhatsApp SMS Bomber का उपयोग वेबसाइटों के माध्यम से किया जाता है। इस तकनीक में, उपयोगकर्ता को उस व्यक्ति को चुनने का विकल्प मिलता है जिसे वह संदेश भेजना चाहता है। उपयोगकर्ता फिर उस व्यक्ति के नंबर को दर्ज करता है और “बम भेजें” बटन दबाता है। इसके बाद, सिस्टम उस व्यक्ति को बहुत सारे संदेश भेजना शुरू कर देता है।

क्या WhatsApp SMS Bomber वैध है?

नहीं, WhatsApp SMS Bomber वैध नहीं है और इसका अनुचित रूप से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। इसका उपयोग दूसरे व्यक्तियों को परेशान करने और असंवेदनशील तरीके से मैसेजेस भेजने के लिए नहीं किया जाना चाहिए।

Share us friends

Leave a Comment