About us

About us

नमस्कार moralblog.in के about us पेज पर आपका हार्दिक स्वागत है अगर आप about us पेज पर आए हैं तो आपको हमारे बारे में जानकारी चाहिए होगी। Moralblog.in एक हिन्दी ब्लॉग वेबसाइट है यहाँ पर Ethically, inspiring,Technology और साथ ही विभिन्न विषयो पर आधारित आर्टिकल पब्लिश किए जाते हैं। 

About myself 

मैं प्रीति वर्मा इस ब्लॉग वेबसाइट की संस्थापक हूं इसके अलावा मैंने B.A. Graduation किया हुआ है साथ ही मैं वर्तमान मे state psc aspirant  के तौर पर अभ्यार्थी हूं और मैं मध्यप्रदेश के सतना जिले की रहने वाली हूं। 

priti about us

इस ब्लॉग वेबसाइट की शुरुआत 2021 मे की गई है और इसकी शुरुआत करने का मुख्य उद्देश्य यह था कि मुझे ब्लॉगिंग करना पसंद है और लोगों तक विभिन्न विषयों पर अपडेटेड जानकारी पहुंचे इस बात का यहां पूरा ध्यान रखा गया है। 

यहां दी हुई सभी जानकारी हिन्दी पाठको के लिए हिंदी भाषा में आर्टिकल प्रसारित की जाती है और यहां हम आपको केवल दिलचस्प सामग्री प्रदान करते है, जो आपको बहुत पसंद आएगी।

Connect with me

Connect with me on linkedin  click here
Connect with me on facebook  click here
Connect with me on telegram click here
Send us E-mail at  moralblog2021@gmail.com

 

अगर आप हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो आप हमारे contact us पेज पर जाकर हम से संपर्क कर सकते हैं अगर आपके मन में हमारे वेबसाइट से संबंधित कोई सलाह है तो आप हमें वह आसानी से दे सकते हैं या किसी अन्य जानकारी के लिए ईमेल कर moralblog2021@gmail.com द्वारा भी जुड़ सकते हैं। 

दोस्तों अगर आपको यहां दी गई जानकारी पसंद आती है तो ऐसी ही जानकारी पाते रहने के लिए हमारे Moralblog.in की वेबसाइट पर दिए गए नोटिफिकेशन बेल आईकॉन को जरूर Press करें और सबस्क्राइब करे जिससे आपको समय-समय पर Moralblog.in पर दी गई सभी पोस्ट की जानकारी नोटिफिकेशन के माध्यम से मिलती रहेगी। 

 धन्यवाद!