Call SMS Bomber kya hai | Prank Call SMS Bomber 2024

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे Call SMS Bomber के बारे में SMS या Call Bomber एक ऐप है जिसके फीचर की मदद से आप अपने दोस्तों या अन्य किसी भी व्यक्ति के साथ एक तरह का मजाक कर सकते हैं ऐसे में उस व्यक्ति को एक के बाद एक लगातार मैसेज या कॉल आने लगते हैं यह आपके ऊपर डिपेंड करता है की आप अपने दोस्त के साथ sms या कॉल की मदद से प्रेंक करना चाहते हैं। कई बार अक्सर हमारे ग्रुप में एक ऐसा दोस्त जरूर होता है जो बहुत ज्यादा शरारती होता है, जो तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ता ऐसे में आप भी उसके साथ प्रैंक करके उसे परेशान कर सकते हैं। 

Call SMS Bomber

इसके लिए आपको एसएमएस या कॉल बंबर का उपयोग करना होगा अगर आपको यह नहीं पता है की Call SMS Bomber क्या है और SMS Bomber की मदद से आप कैसे prank कर सकते हैं तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें इसकी मदद से आपको Call SMS Bomber के बारे में आसानी से सारी जानकारी मिलेगी और आप इसका उपयोग करके अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं।

Call SMS Bomber kya hai

Call SMS Bomber एक ऐसा ऐप है जिसकी मदद से आप किसी को भी फैक sms otp या call की मदद से प्राप्त कर सकते हैं। आपके दोस्त के पास आपका नंबर भी नहीं जाएगा जिससे कि आपके दोस्त को आपके ऊपर कोई शक भी नहीं होगा और आप बड़े ही आसानी से उसके साथ प्रैंक sms Bomber या call Bomber कर उसे परेशान या तंग कर सकते हैं।

Callbomber.in

Callbomber.in एक ऐसी वेबसाइट है जिसकी मदद से आप अपने दोस्तों को अनलिमिटेड free call bomber कर सकते हैं call and SMS message bomber यह सिर्फ उसी नंबर पर जाएगा जिस नंबर पर आप चाहते हैं आप इस तरह की फेक कॉल बंबर और फेक एसएमएस बंबर वेबसाइटों का इंटरफेस देख सकते हैं।

इसे भी पढ़े –

ब्लॉक नंबर पर कॉल कैसे करे

Bina sim card ke call kaise kare | बिना सिम कार्ड के कॉल कैसे करें

Call SMS Bomber se call & sms prank kaise karen

अगर आप भी किसी के साथ SMS OTP Prank करना चाहते हैं या कॉल बंबर से प्रेंक करना चाहते हैं लेकिन आपको यह नहीं पता कि यह कैसे किया जाए तो आप हमारे द्वारा बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें हम यहां पर आपको बताएंगे एसएमएस ओटीपी प्रैंक कैसे कर सकते हैं और SMS Bomber and Call Bomber का यूज कैसे कर सकते है। यह हम किसी के साथ भी कर सकते हैं एक प्रेंक के लिए मस्ती के लिए आइए जानते हैं- 

  • सबसे पहले आप ब्राउज़र में call bomber लिखकर सर्च करें और call bomberz.in वेबसाइट को ओपन कर ले।
  • वेबसाइट ओपन होने के बाद आपके सामने एक inter number का ऑप्शन दिखाई देगा, उस पर आप अपने उस दोस्त का नंबर डालें जिसके साथ आप प्रैंक करना चाहते हैं।
  • थोड़ा स्क्रॉल करने पर आपको ऑप्शन मिलेगा call bomber और sms bomber का आप अपने अनुसार चुन ले की आप क्या करना चाहते है।  
  • इसके बाद जब आप नंबर ऐड करते है उसके बाद आपको I agree पर क्लिक करना है और term and condition को except करना है और send now बटन पर क्लिक करना है।
  • इतना कर लेने के बाद आप के दोस्त के पास बैक टू बैक कॉल और SMS जाते रहेंगे और उस दोस्त को यह पता भी नहीं चलेगा कि यह real call है या prank call. 

SMS bomber online

अगर आप SMS bomber online का उपयोग करके किसी को prank SMS करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस आपके पास उसका मोबाइल नंबर पता होना चाहिए इसके बाद नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें। 

  • सबसे पहले किसी भी ब्राउज़र को ओपन करें और SMS bomber online लिखकर सर्च करें। 
  • सबसे ऊपर ही my tools town की वेबसाइट दिखाई देगी उस पर क्लिक करके ओपन करें या फिर दिए गए लिंक mytoolstown.com/smsbomber पर क्लिक करके डायरेक्ट ओपन कर सकते हैं।

sms bomber tool

  • इसके बाद open SMS bomber पर क्लिक करें। 

open sms bomber

  • अब आपके सामने sms bomber का page खुल जाएगा जिसमे मोबाइल नंबर, sms भेजने की संख्या, और speed लिखना है।

sms bomber page    

  • क्लिक करने के बाद जिसके साथ SMS bomber करना चाहते हैं उसका मोबाइल नंबर लिखें। 
  • count SMS बॉक्स में एक साथ कितना मैसेज सेंड करना चाहते हैं वह लिखें।
  • choose bomb speed मैं यह सेलेक्ट करना है कि जो आप SMS bomber करना चाहते हैं उसकी स्पीड कितनी रहे वह सेलेक्ट कर लेना है और start बटन पर क्लिक कर देना है। 

sms bomber start

  • आपके क्लिक करते ही कुछ देर में उसके फोन पर SMS bomber होना शुरू हो जाएगा और अगर आप इसे बंद करना चाहते हैं तो stop पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं।

नोट  SMS Call Bomber की जानकारी यहां सिर्फ और सिर्फ अपने दोस्तों के साथ मस्ती और प्रैंक के उद्देश्य से दी गई है कृपया इसका गलत इस्तेमाल कर किसी अन्य व्यक्ति को परेशान ना करें।

4 best 100 % working call bomber online list

  1. Call bomber best call bomber online 2024 website link- https://www. Callbomberz.in
  2. Call Bomber 2024 | Fastest Call Bomber in the World Ever – callbomber.in· https://callbomber.in
  3. India’s First Call Bomber 2024 (Unlimited) – smsbomber.online· https://smsbomber.online
  4. Best Online Call Bomber 2024 & SMS Bomber – mylikelo.com· https://mylikelo.com

निष्कर्ष

दोस्तों हमने यहां आपको call sms bomber के बारे में जानकारी दी जिसकी मदद से आप कॉल या एसएमएस की मदद से अपने दोस्त के साथ प्रैंक कर सकते हैं यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें बताएं, कमेंट करें, अपने अन्य दोस्तों के साथ भी इसे शेयर करें, ऐसे ही मजेदार जानकारियां पाते रहने के लिए हमारी इस वेबसाइट पर दोबारा विजिट करें। पोस्ट को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Share us friends

Leave a Comment