Whatsapp SMS Bomber: Unlimited call, sms Bomber Prank 2024

दोस्तो के साथ मज़ाक मस्ती किसे पसंद नही होता, हर व्यक्ति को अपने दोस्तो के साथ मस्ती करने मे और प्रैंक करने मे मजा आता है। प्रैंक करने के तरीके समय के साथ बदलते रहते है और पुराने हो जाते है इसलिए आपकी मस्ती मे कोई रुकावट न आए इसके लिए हम आपके लिए एक नया प्रैंक आइडिया लेकर आए है जिसका नाम है whatsapp sms bomber. इसकी मदद से आप अपने दोस्तों के साथ prank कर पाएंगे और आपके दोस्त को पता भी नहीं चलेगा कि यह किसने किया है हम आपको यहां whatsapp sms bomber  की पूरी जानकारी देंगे की Whatsapp Bomber का कैसे यूज़ किया जाता है इसलिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

whatsapp sms bomber

WhatsApp SMS Bomber Kya Hai

इंटरनेट पर कई वेबसाइट और मोबाइल ऐप्स उपलब्ध हैं जो हमें आसानी से मैसेज, वीडियो, ऑडियो और इमोजी के माध्यम से अपने दोस्तों से जुड़ने की और भावनाएं व्यक्त करने की सुविधा प्रदान करती है। इसी तरह इंटरनेट मे कई वेबसाइट है जिनकी मदद से हम अपने दोस्तो के साथ prank कर सकते है, Prank करने के लिए हम उन्हे unlimited Whatsapp SMS भेज सकते है या unlimited Call भी कर सकते है। 

दोस्तो आपको बता दे की Whatsapp Bomber एक ऐसा टूल है जिसकी मदद से हम किसी के साथ भी whatsapp मे Call Sms Bomber प्रैंक कर सकते है, इसके लिए आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे मे बताने जा रहे है जिसका इस्तमल करना बेहद आसान है। आप अपने जिसे भी दोस्त के साथ प्रैंक करना चाहते हैं उसका मोबाइल नंबर ऐड करना है और start कर देना है इसके बाद उस दोस्त के whatsapp पर बैक टू बैक हजार sms सेंड होना शुरू हो जाएगा जिससे उस वक्त आपके दोस्त के व्हाट्सएप पर अलग अलग नंबर से sms मे सिर्फ OTP दिखेगा।

जो sms बैक टू बैक आपके दोस्त के मोबाइल मे जाता है वह sms एक OTP sms की तरह होता है जिससे आपके दोस्त को यह अंदाजा भी नहीं हो सकता कि उसके साथ कोई प्रैंक हुआ है।🤣🤣🤣

इसे भी पढ़े –

Bina sim card ke call kaise kare | बिना सिम कार्ड के कॉल कैसे करें

Free Call App Download: 2024 मे फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करे

WhatsApp SMS Bomber Online प्रैंक कैसे करें

दोस्तो अगर आप व्हाट्सएप sms प्रैंक करना चाहते हैं तो आइये जानते है इसे कैसे करें, हम आपको अब इस बारे में स्टेप बाय स्टेप सारी जानकारी देने जा रहे हैं जिससे कि आप जिस नंबर पर चाहे उस पर 1000 WhatsApp sms की बरसात कर अपने फ्रेंड के साथ प्रैंक 😂😂 कर सकते हैं।

  • WhatsApp sms bomber करने के लिए सबसे पहले आपको WhatsApp bomber गूगल मे सर्च करना है।
  • वह आपको toolground.in वेबसाइट दिखेगी जिसे ओपेन कर लेना है यह फिर यहा दिये गए लिंक https://toolground.in/ से वेबसाइट ओपन कर सकते है।
  • थोड़ा स्कोल करने पर आपको ढेर सारे sms व call bomber के option दिखाई देंगे। 
  • उनमे से आपको WhatsApp bomber के option पर क्लिक करना है। 

whatsapp bomber step 1

  • अब आपको मोबाइल नंबर लिखने के लिए बॉक्स दिखाई देगा जिसमे आपको अपने उस दोस्त का नंबर लिखना है जिसके साथ आप प्रैंक करना चाहते है। 

whatsapp bomber step 2

  • नंबर लिखने के बाद आपको BOMB के बटन पर क्लिक करना है। 
  • BOMB बटन पर क्लिक करने के कुछ सेकेंड के बाद उस दोस्त के whatsapp पर sms जाने शुरू हो जाएंगे।
  • अगर कुछ देर बाद आपको लगता है की यह SMS आप रोकना चाहते है तो आपको वही stop का बटन दिखाई देगा जिसे क्लिक करने के बाद sms जाने बंद हो जाएंगे।

नोट- यह जानकारी केवल दोस्तों के साथ प्रैंक (मस्ती – मज़ाक) करने के लिए दी जा रही है कृपया इसका गलत इस्तेमाल कर लोगों को परेशान ना करें अन्यथा पीड़ित व्यक्ति आपके खिलाफ कोई कार्यवाही भी करवा सकता है। जिसके जिम्मेदार आप खुद होंगे इसलिए यह प्रैंक लिमिट मे और अपने दोस्तो के साथ ही करे।

निष्कर्ष

दोस्तों हमने अपने इस पोस्ट पर जाना WhatsApp sms bomber के बारे में उम्मीद करते हैं यह आर्टिकल आपको काफी पसंद आया होगा। इसमें बताए गए स्टेप को फॉलो करके आप बड़ी ही आसानी के साथ अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं और कुछ मस्ती भरे लम्हे अपने जीवन मे जोड़ सकते है। इस जानकारी को अपने अन्य दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें, हमारे साथ पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए धन्यवाद।

Share us friends

Leave a Comment