Free Call App Download: 2024 मे फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करे

हेलो दोस्तों आप सभी लोगों का हमारी इस पोस्ट मे  स्वागत है, आज मैं आपको इस पोस्ट के माध्यम से  free call app download कैसे करें बताने वाला हूं। अगर आप एक अच्छा free call app download करना चाहते हैं और इंटरनेट पर best free call app खोज रहे हैं, आपके समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सा app download करें तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। यहां पर मैं आपको सबसे बढ़िया free call app के बारे में पूरी जानकारी बता रहा हूं अगर आप फ्री कॉल एप्लिकेशन के बारे में जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें। 

Free Call App Download: 2024 मे फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करे

 

दोस्तों जिस एप्लीकेशन के बारे में मैं आपको बता रहा हूं उस एप्लीकेशन की सहायता से आप किसी भी व्यक्ति को फ्री में कॉल कर सकते हैं इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का चार्ज नहीं देना पड़ेगा इस एप्लीकेशन की सहायता से आप उस व्यक्ति को भी फ्री में कॉल कर सकते हैं जिसने आपके नंबर को ब्लॉक कर दिया है क्योंकि इस एप्लीकेशन में ऐसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाएगा इनमें से एक ऐसा कमाल का फीचर्स दिया गया है जिनका इस्तेमाल करके आप ब्लॉक नंबर पर कॉल कर सकते हैं। 

Free call app download kaise kare

फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करें इसका प्रोसेस नीचे स्टेप बाय स्टेप किया गया है जिसे पढ़कर आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं

  • सबसे पहले अपने फोन के गूगल प्ले स्टोर को ओपन करें
  • गूगल प्ले स्टोर के सर्च बॉक्स में free call app लिखकर सर्च करें
  • सबसे ऊपर ही पहले नंबर पर जो ऐप आएगा उस पर क्लिक करके डाउनलोड कर लेना है
  • अगर आपको यह ऐप गूगल प्ले स्टोर मैं नहीं मिलता है तो नीचे दिए गए  डाउनलोड बटन पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।  

इसे भी पढ़े –

मोबाइल नंबर से नाम कैसे पता करें Online सीखे आसान तरीका 2024

Mobile Number se Location Kaise Pata Kare Online 2024 Update

फ्री कॉल ऐप का उपयोग कैसे करें

Free call app की सहायता से आप block number per call कर सकते हैं इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेने के बाद इंस्टॉल करते ही आपको कुछ क्रेडिट मिल जाता है अगर आप चाहे तो पैसा देकर भी क्रेडिट ले सकते हैं अगर आप फ्री में क्रेडिट लेना चाहते हैं तो इसमें दिए गए विज्ञापन को देखना होगा जितना ज्यादा से ज्यादा आप विज्ञापन देखेंगे उतना ही ज्यादा आपको क्रेडिट मिलेगा और इस क्रेडिट से ही आप फ्री कॉल कर सकते हैं। 

अगर आप free call app मे दिखाए गए विज्ञापन को एक बार देखेंगे, तो आपको 100 क्रेडिट मिल जाएगा इसी प्रकार से आपको ज्यादा से ज्यादा विज्ञापन को देखना है और जब आपके पास 1000 क्रेडिट हो जाता है तब आपको 1 मिनट तक फ्री कॉल करने का समय दिया जाता है। अगर आप जितनी बार चाहे इतनी बार एड्स विज्ञापन को देख सकते हैं और 100-100 क्रेडिट करके आपको मिलता जाएगा अगर आप चाहे तो दिन भर में 10,000 क्रेडिट तक ले सकते हैं आइए जानते हैं फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करना है। 

निष्कर्ष

इस पोस्ट में free call app download के बारे में बताया गया है इसके साथ ही फ्री कॉल ऐप का यूज़ कैसे करना है, फ्री कॉल ऐप काम कैसे करता है, फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करें इसका तरीका बताया गया है। हमें उम्मीद है कि आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा लगा होगा इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें और ऐसी जानकारियां प्राप्त करने के लिए सब्सक्राइब करें। 

Share us friends

Leave a Comment