Ludo se Paise kaise kamaye | ऑनलाइन लूडो खेले और पैसे कमाएं

Ludo se Paise kaise kamaye: लूडो हम सभी ने कभी ना कभी खेला है, हममें से कई लोगों का मनपसंद गेम बचपन में लूडो ही था जिसे हम अपने परिवार के साथ बैठकर खेला करते थे इसी तरह लूडो से जुड़ी हुई बचपन की हमारी बहुत सी यादें होंगी। दोस्तों हम सभी जानते हैं आज के वर्तमान समय में सभी लोग इंटरनेट पर गेम खेलना पसंद करते हैं, इंटरनेट पर कई ऐसे बड़े-बड़े गेम हैं जिन्हें लोग खेलना बहुत पसंद करते हैं इसके साथ ही जीतने पर उन्हें इनाम के तौर पर रियल पैसे मिलते हैं।

Ludo se Paise kaise kamaye

 

लेकिन बड़े-बड़े गेम खेलना सभी लोगो को नहीं आता है और वक्त भी ज्यादा लगता है ऐसे में कैसा हो अगर आप अपना मनपसंद लूडो खेल से पैसे कमाए, जी हां दोस्तों आपने बिल्कुल सही पढ़ा आप ऑनलाइन लूडो खेल कर पैसा कमा सकते हैं, यह गेम काफी सरल है और इसे हम सभी ने अपने बचपन में खेल भी है Ludo se Paise kaise kamaye इसकी जानकारी आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से डिटेल में देंगे इसलिए पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

ऑनलाइन लूडो गेम क्या है

अगर आप नहीं जानते की लूडो गेम क्या है तो हम आपको बता दें कि लूडो एक बोर्ड गेम है, जिसमें लाल, पीला, हरा, नीला यह चार खान होते हैं। इस गेम को कम से कम दो खिलाड़ी और ज्यादा से ज्यादा चार खिलाड़ी साथ में खेल सकते हैं।

हर खिलाड़ी के पास चार गोटिया होती है, गोटियो को डाइस की मदद से उसमे आए हुए अंक (1,2,3,4,5,6) के मुताबिक आगे बढ़ाते हैं। जिस भी खिलाड़ी के सबसे पहले चारों गोटिया बीच में बने हुए घर तक पहुंचती है तो वह खिलाड़ी खेल जीत जाता है। 

खेल के नियम के अनुसार यह खेल और भी ज्यादा दिलचस्प तब हो जाता है जब हमारे द्वारा दूसरे खिलाड़ी की गोटी मार दी जाती है और उस मरी हुई गोटी को दोबारा शुरुआत से फिर आगे बढ़ाया जाता है। 

लूडो खेलने के लिए कई खिलाड़ी आप को ऑनलाइन मिल जाते है जिनके साथ आप लूडो खेल सकते है, ऑनलाइन लूडो की सबसे अच्छी बात यह है की इसे आप किसी भी वक़्त खेल सकते है अपने फ्री टाइम मे दिन या रात किसी भी समय अपने इच्छा अनुसार, जिससे आप के अन्य कामो मे गेम की वजय से कोई रुकावट नही होती है और आप गेम का भरपूर आनंद भी ले सकते है।  

इसे भी पढ़े –

इनकम गुरु एप्प से पैसे कैसे कमाएं 2024| income guru क्या है

लूडो से पैसे कमाने के लिए क्या क्या होना जरूरी है

  • लूडो से पैसे कमाने के लिए आपके पास एक android या ios फोन होना चाहिए।
  • ऑनलाइन गेम खेलने के लिए अच्छा इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए ताकि गेम बीच मे रुके ना।
  • लूडो गेम खेलने के लिए एप्लीकेशन इंस्टाल होना चाहिए जिसमें लूडो गेम खेल कर आप रियल मनी जीत सकते हैं।
  • लूडो गेम खेलने का अच्छा अनुभव होना चाहिए।  

Ludo se Paise kaise kamaye | लूडो से पैसा कैसे कमाए

Ludo se Paise kaise kamaye – दोस्तों लूडो खेलना हम सभी को आता है और लूडो से पैसे कमाने के कई तरीके हैं आइए हम उन तरीकों के बारे में जानते हैं –

Online Ludo challenge

लूडो खेल से पैसे कमाने का सबसे अच्छा ऑप्शन ऑनलाइन लूडो चैलेंज होता है। आपके लूडो ऐप में लूडो गेम चैलेंज चल रहे होते हैं बस आपको उन चल रहे चैलेंज को एक्सेप्ट कर उस चैलेंज का हिस्सा बनना है और गेम खेलना है।

आपको चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए पैसे भी निवेश करने पड़ सकते हैं, गेम जीतने पर आप पैसा जीत जाते हैं। याद रखे की अगर आप को लूडो खेलना नहीं आता है तो इसमे सोच कर और अपनी ज़िम्मेदारी से ही निवेश करे। 

दोस्तो के साथ शर्त लगाकर 

अगर आप के पास चैलेंज के लिए पर्याप्त पैसे नहीं है तब आप ऐसे मे अपने दोस्तो के साथ शर्त लगाकर लूडो गेम खेल सकते है और गेम जीतने पर शर्त मे तय किए गए पैसे उनसे ले सकते है। 

Refer and earn

रेफर एंड अर्न करके लूडो गेम से आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं आप को बस अपने लूडो ऐप से अपने दोस्तों को लूडो गेम खेलने के लिए invite करना है, जितने ज्यादा लोगों को आप invite करेंगे और उन invite link से गेम ऐप डाउनलोड होंगे उतना ज्यादा आप पैसा कमा सकते हैं। आप चाहे तो इन पैसों से और लूडो चलेंगे गेम खेल सकते हैं या फिर withdraw कर सकते हैं।

Ludo Tournaments 

ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के लिए लूडो एप्स कैश प्राइज़ टूर्नामेंट करवाते हैं। आप इन टूर्नामेंट में भाग लेकर और इसे जीतकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं। इसमे आपको कुछ कॉइन मिलते हैं और कई मैच खेलने होते हैं, जिनमें आपको अच्छा खेलना होता है।  इसमे आप को कुछ पैसे भी लगाने पड़ सकते है, अगर सबसे आखिर तक आप टूर्नामेंट को जीत जाते हैं तो आपको पैसे मिल जाते हैं। टूर्नामेंट मे आपको टीम बनाकर भी खेलना पड़ सकता हैं, बस आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आपकी टीम में अच्छे गेम प्लेयर्स हों।

Ludo game download कैसे करें

लूडो गेम डाउनलोड करने के लिए स्टेप बाय स्टेप जानकारी हमने नीचे दी है जिसे फॉलो करके आप आसानी से लूडो गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले www.mpl.live वेबसाइट पर जाएं।
  • अब आपके सामने inter mobile number का एक बॉक्स दिखाई देगा उसमें अपना मोबाइल नंबर डालें और get SMS with download link पर क्लिक करें।

Ludo se Paise kaise kamaye | ऑनलाइन लूडो खेले और पैसे कमाएं

  • कुछ ही समय में sms के द्वारा डाउनलोड लिंक आपको भेज दिया जाएगा।
  • भेजे गए लिंक से ऐप डाउनलोड करें और इंस्टॉल करके साइन अप करें।

पूछे जाने वाले प्रश्न 

फ्री में पैसे कैसे कमाए Ludo?

लूडो खेल को आप अपने दोस्तो के साथ शर्त लगाकर या Refer and earn करके फ्री मे पैसा कमा सकते है।

क्या लूडो असली पैसे देता है?

जी हाँ लूडो गेम खेल कर आप असली पैसा जीत सकते है और withdraw कर सकते हैं।

निष्कर्ष 

दोस्तो हमने अभी जाना Ludo se Paise kaise kamaye. अगर आप भी Ludo खेल कर पैसे कमाना चाहते है तो ऊपर दिये गए लिंक से लूडो डाउनलोड कर खेल सकते है और पैसा कमा सकते हैं।

Share us friends

Leave a Comment