Best unlimited SMS bomber online 2024|Prank miss call bomber

हेलो दोस्तों आज मैं आप लोगों को इस पोस्ट में call bomber online, SMS bomber online और miss call bomber online के बारे में बताने वाला हूं अगर आप भी किसी को SMS bomber online करना चाहते हैं लेकिन आपको यह पता नहीं है कि  SMS bomber online, miss call bomber online क्या है और इसे कैसे किया जाता है तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है मैं आपको बताऊंगा की miss call bomber online कैसे किया जाता है यह जानने के लिए इस पोस्ट में लास्ट तक बने रहें। 

SMS bomber online

 

SMS bomber online एक ऐसा टूल है जो हंसी मजाक, prank करने के लिए बनाया गया है यह टूल लोगों की सुविधा के लिए बनाया गया है और यह ऐसे समय में भी काम आता है जब हमारे नंबर से फोन कॉल नहीं लगता है ऐसे समय में इसकी सहायता से message, fake call कर सकते हैं। 

SMS bomber APK की इंटरनेट पर हजारों वेबसाइट और ऐप उपलब्ध है जिन्हें अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके SMS bombing कर सकते हैं लेकिन इनमें से कुछ ऐसी भी वेबसाइट और एप्लीकेशन है जो सही तरह से काम नहीं करती है परंतु आज मैं आप लोगों को जो बता रहा हूं वह 100% काम करता है

इन्हे भी पढ़े –

ब्लॉक नंबर पर कॉल कैसे करे | kisi ne number block kar diya to unblock kaise kare

Free Call App Download: फ्री कॉल ऐप डाउनलोड कैसे करें

Fake Call Kaise Kare 2024 | फेक नंबर से कॉल कैसे करे

SMS bomber online

अगर आप SMS bomber online का उपयोग करके किसी को prank SMS करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस आपके पास उसका मोबाइल नंबर पता होना चाहिए इसके बाद नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करें। 

  • सबसे पहले किसी भी ब्राउज़र को ओपन करें और SMS bomber online लिखकर सर्च करें। 
  • सबसे ऊपर ही my tools town की वेबसाइट दिखाई देगी उस पर क्लिक करके ओपन करें या फिर दिए गए लिंक mytoolstown.com/smsbomber पर क्लिक करके डायरेक्ट ओपन कर सकते हैं।

sms bomber tool

  • इसके बाद open SMS bomber पर क्लिक करें। 

open sms bomber

  • अब आपके सामने sms bomber का page खुल जाएगा जिसमे मोबाइल नंबर, sms भेजने की संख्या, और speed लिखना है।

sms bomber page    

  • क्लिक करने के बाद जिसके साथ SMS bomber करना चाहते हैं उसका मोबाइल नंबर लिखें। 
  • count SMS बॉक्स में एक साथ कितना मैसेज सेंड करना चाहते हैं वह लिखें।
  • choose bomb speed मैं यह सेलेक्ट करना है कि जो आप SMS bomber करना चाहते हैं उसकी स्पीड कितनी रहे वह सेलेक्ट कर लेना है और start बटन पर क्लिक कर देना है। 

sms bomber start

  • आपके क्लिक करते ही कुछ देर में उसके फोन पर SMS bomber होना शुरू हो जाएगा और अगर आप इसे बंद करना चाहते हैं तो stop पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं। 

Call bomber online

अगर आप किसी के साथ call bomber online करना चाहते हैं तो नीचे बताए गए स्टेप को फॉलो करते जाना है लेकिन इसके लिए आपको उसका मोबाइल नंबर पता होना चाहिए जिसके साथ call bomber online करना चाहते हैं। 

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में किसी भी ब्राउज़र को ओपन करके call bomber online लिखकर सर्च करें। 
  • सबसे ऊपर पहली वेबसाइट callbomberz.in दिखाई देगा उस पर क्लिक करके ओपन कर ले। 
  • अब आप उसका मोबाइल नंबर लिखें जिसके साथ call bomber online करना चाहते हैं इसके बाद I agree पर क्लिक करके send now पर क्लिक कर दें। 
  • अब आपके सामने 10 सेकंड का टाइमर चलेगा और उसके बाद call bomber online होना शुरू हो जाएगा। और अगर आप इसे बंद करना चाहते हैं तो stop बटन पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं। 

Miss call bomber online

आजकल इंटरनेट और मोबाइल टेक्नोलॉजी के बढ़ने के साथ लोगों के जीवन में कई सुविधाएं मिली हैं। इसके साथ ही, दुर्भाग्यवश, अन्यायपूर्ण और गैरकानूनी उपयोगों का भी सामना करना पड़ रहा है। इसमें से एक खतरा miss call bomber भी है, जो ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है miss call bomber online एक ऐसा डिजिटल उपकरण है जिसका उपयोग किसी व्यक्ति को एक समय में एक से अधिक बार मिस्ड कॉल करने के लिए किया जाता है। इसका उपयोग उलझने, परेशान करने या उस व्यक्ति की गोपनीयता को चुराने के उद्देश्य से किया जा सकता है। यह एक गैरकानूनी तरीका है जिससे दूसरे व्यक्ति को आपत्तिजनक और नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

इस तरह से आप call bomber online और SMS bomber online कर सकते हैं। 

नोट- call bomber और SMS bomber करने के लिए जो जानकारी बताया है वह सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए हंसी मजाक के लिए है इसका गलत उपयोग ना करें और ना करने दें अगर आप इसका गलत उपयोग करके किसी को परेशान करते हैं तो आप पर कार्यवाही हो सकती है जिसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे यह वेबसाइट moralblog.in इसके लिए जिम्मेदार नहीं होगी। 

निष्कर्ष

इस पोस्ट में SMS bomber online, miss call bomber online के बारे में बताया है कि आप कैसे कर सकते हैं यह जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें । 

प्रश्न – मिस्ड कॉल बॉम्बर क्या है?

मिस्ड कॉल बॉम्बर एक ऐसा ऑनलाइन टूल है जिसका उपयोग किसी व्यक्ति को एक या एक से अधिक बार मिस्ड कॉल (छूट गए कॉल) करने के लिए किया जाता है। इस टूल का उपयोग कई कारणों से किया जाता है, जैसे कि जब कोई एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता हैं और उस समय उनके पास वहां का फ़ोन नंबर नहीं होता है तो वे ऐसे टूल्स का उपयोग करके अपने परिवार या दोस्तों को बताते हैं कि उनका हाल चाल ठीक है।

प्रश्न – ऑनलाइन मिस्ड कॉल बॉम्बर कैसे काम करता है?

ऑनलाइन मिस्ड कॉल बॉम्बर (miss call bomber online) का उपयोग तब किया जाता है जब किसी व्यक्ति को किसी विशेष नंबर से एकाधिक मिस्ड कॉल करना होता है। यह उपकरण ऑटोमेटिक होता है और कुछ समयांतरांत उस व्यक्ति को एकाधिक मिस्ड कॉल प्राप्त होते हैं, जिससे उसे परेशानी होती है। यह टूल विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्मों और ऐप्स पर उपलब्ध होता है, जिससे उपयोगकर्ता इसका उपयोग किसी भी डिवाइस से कर सकते हैं।

Share us friends

Leave a Comment