Jio VIP Number kaise le | jio का VIP नंबर कैसे लें

Google News Follow

हेलो दोस्तों आज के इस पोस्ट पर हम आपको बताएंगे कि Jio VIP number कैसे खरीदें। इसे लेने के लिए सारी प्रोसेस हम स्टेप बाय स्टेप आपको बताएंगे इसलिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें ताकि कोई भी स्टेप छूट न पाये और आप आसानी से जिओ का वीआईपी नंबर प्राप्त कर सके। आइये जानते है वीआईपी नंबर लेने की पूरी प्रोसेस क्या है। 

Jio VIP number

Jio VIP number कैसे प्राप्त करें 

Jio VIP Mobile Number लेने की जो प्रक्रिया है वह बहुत ही आसान है, जिओ का वीआईपी नंबर खरीदने के लिए आपके पास आधार कार्ड का होना जरूरी है, अगर आपके पास आधार कार्ड है तो आप बहुत ही आसानी से जियो सिम का VIP नंबर ले सकते हैं।

इसे भी पढ़े – Jio free 1GB data code 2023 | jio free data miss call number

आपको बता दें की जिओ sim का वीआईपी नंबर लेने के बहुत से तरीके हैं, आप जियो का वीआईपी मोबाइल नंबर ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। वीआईपी मोबाइल नंबर बेचने वाली बहुत सी वेबसाइट है जिनसे आप वीआईपी मोबाइल नंबर प्राप्त सकते हैं। उनके पास आसानी से jio vip number list भी मिल जाती है जिससे आप अपने पसंद का fancy number चुनकर ले सकते है। 

जियो VIP नंबर खरीदे Fancy Wale से 

Fancywala एक वेबसाइट है जो ऑनलाइन सिम नंबर बेचने का काम करती है, जिससे आप अपने लिए VIP Number खरीदा जा सकता है। 

  • जिओ का वीआईपी नंबर Fancywala से खरीदने के लिए सबसे पहले Fancywala.in सर्च कर ऑफिशियल वेबसाइट को ओपन करना होगा।
  • फिर आपको जिओ वीआईपी नंबर सेलेक्ट कर लेना है जो भी VIP Number आपको पसंद आए।
  • उसके बाद आपको कुछ डिटेल्स देनी होगी जैसे अपना एड्रेस और उसके बाद आपको पेमेंट करना होगा।
  • पेमेंट कर देने के कुछ दिन बाद आपके दिए गए एड्रेस में जिओ fancy number डिलीवर हो जाएगा।

इसे भी पढ़े –

Jio Ka Number Kaise Nikale | जियो नंबर USSD Code 2023

Jio Free Recharge kaise kare, 6 महीनो तक 1GB Data Free 2023

घर बैठे जियो सिम कैसे मंगाए | Free jio sim home delivery [2023]

नोट – दोस्तो Jio VIP number free मे लेना चाहते है जो बिलकुल निःशुल्क हो और एक भी पैसे खर्च किए बिना तो हम आप को यह बता दें की ऐसा सिर्फ तभी होता है जब खुद jio ऐसे offer अपने user के लिए निकले जो की ऐसा अक्सर नही होता है और जब भी होता है तो कम समय के लिए ही होता है जिसका फायदा अधिक लोग नही उठा पाते इसलिए यहा बताई गई वेबसाइट से कम व उचित कीमत पर आप अपने पसंद के Jio VIP number/ Fancy Number /Choice Number को  ले सकते है।

Choose Your Vi VIP Number | कैसे पाये Vi का VIP नंबर [2023]

Airtel VIP Number Free | Get VIP Number Free delivery [2023]

jio choice number खरीदें Number wala से

Numberwala.com एक VIP sim Number बेचने वाली वेबसाइट है इस वेबसाइट से Fancy/Choice Number  खरीदना बहुत ही आसान है। आपको बस इस वेबसाइट को ओपन कर लेना है और अपने मनपसंद का एक चॉइस नंबर सेलेक्ट करना है, फिर अपना एड्रेस भर देना है और पेमेंट कर देना है इसके बाद आपके दिए गए एड्रेस में कुछ दिनों बाद आपकी वीआईपी सिम पहुंच जाएगी।

Numberwala.com वेबसाइट पर कम कीमत पर चॉइस नंबर अवेलेबल है, लेकिन इस वेबसाइट से सिम आर्डर करने के लिए आपको सबसे पहले इस वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाना होगा।

Jio Store से जिओ का वीआईपी नंबर कैसे खरीदें

जिओ स्टोर से अगर आप VIP Number लेना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी जिओ रिटेलर के पास जाकर जिओ वीआईपी नंबर के लिए रिक्वेस्ट करनी पड़ेगी 

निष्कर्ष

इस पोस्ट पर हमने आपको बताया कि आप जियो का VIP number जिसे  fancy numberऔर choice number भी कहा जाता है उसे कैसे खरीद सकते हैं। उम्मीद करते हैं इस पोस्ट से आपको आपके मनपसंद वीआईपी नंबर खरीदने में मदद मिली होगी , आपको यह पोस्ट कैसा लगा हमें कमेंट करें, अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर करें और ऐसे ही यूजफुल जानकारियां आगे भी पढ़ते रहने के लिए सब्सक्राइब करना ना भूले आप हमारी वेबसाइट को गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share us friends

Leave a Comment