Airtel VIP Number Free | Get Airtel VIP Number Free delivery

Google News Follow

आज के पोस्ट में हम आपको Airtel VIP number, Choice number, Fancy Mobile Number के बारे में जानकारी देंगे आपको यह बताएंगे कि Airtel VIP number free में कैसे आप प्राप्त कर सकते हैं, अक्सर कई बार ऐसा होता है कि VIP Number के बारे में लोग सोचते हैं कि यह कहां से आता है और आप भी सपना देखते हैं कि काश आपके पास भी एक VIP Number होता अगर आप भी एयरटेल VIP number free लेना चाहते हैं तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

Airtel VIP Number

आप Airtel fancy numbers below 500 प्राप्त कर सकते हैं हम यहां आपको VIP Number प्राप्त करने की पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप बताएंगे ताकि कोई भी जरूरी स्टेप छूट न पाए।

New sim kaise chalu kare | Jio, BSNL, VI, Airtel

Airtel VIP Number क्या है?

अगर आप यह नहीं जानते हैं कि वीआईपी नंबर (VIP Number) क्या होता है तो हम सबसे पहले इसे जान लेते हैं। वीआईपी नंबर एक बहुत ही आसान क्रम में रहने वाले नंबर होते हैं जिसे वीआईपी नंबर (VIP Number) कहा जाता है। 

जैसे कि-  9000000, 999999, 1111100000, 25252525 इसके अलावा कोई ऐसी तारीक (Date) जो आप के लिए स्पेशल हो वह नंबर भी इसमे शामिल है इन्हीं तरह के नंबर को (VIP Number) वीआईपी नंबर कहते हैं जो स्पेशल नंबर होते हैं। 

अब हम आपको कुछ तरीके बताने वाले हैं जिसके जरिए आप आसानी से एयरटेल वीआईपी फ्री नंबर को प्राप्त कर सकेंगे, आप इस प्रकार के नंबर को घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर airtel sim होम डिलीवरी पर मँगवा सकते हैं।

Airtel VIP Number Free

एयरटेल का वीआईपी नंबर खरीदने के लिए हम आप को step by step बता रहे है जिसे फॉलो कर Airtel VIP Number को अपना बना सकते है। 

  • आपको सबसे पहले एयरटेल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है या फिर आप एयरटेल थैंक्स एप का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 
  • इसके बाद आपको यहां पर new connection पर क्लिक करना है। 

Airtel VIP Number Free | Get Airtel VIP Number Free delivery

  • अब आपको यहां एक फॉर्म भरना होगा, इस फॉर्म में कुछ बेसिक इनफार्मेशन भरना होता है जैसे आपका मोबाइल नंबर, एड्रेस इत्यादि।
  •  इसके बाद इसे Submit कर देना है।
  • फॉर्म सबमिट करने के बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा। उस OTP को डालें ओटीपी डालते ही आपका ऑर्डर सफलतापूर्वक हो जाएगा।

इसे भी पढ़े –

Airtel ka number kaise nikale 2023

Airtel free data code 2023 | Airtel data coupon code

How to activate Airtel sim | एयरटेल सिम को एक्टिवेट कैसे करें

How to buy VIP or Fancy Mobile Number

दोस्तो हम आपको यह बताना चाहते हैं कि कई बार जिस VIP or Fancy Mobile Number को आप पसंद कर लेना चाहते है पर वो उपलब्ध नही होता है तो उस स्थिति मे आप को वह नंबर लेने के लिए नीलामी मे शामिल होना पड़ता है। अगर आपको कोई नंबर पसंद आ गया और आपको वही नंबर चाहिए तो नीलामी मे शामिल होने के लिए airtel की ऑफिशियल वैबसाइट पर या airtel thanks app मे जाकर new connection के option मे जाकर शामिल हो सकते है इसके अलावा आप एयरटेल के स्टोर पर विजिट कर भी शामिल हो सकते है।

आप को बता दें की जिसकी जितनी बड़ी बोली उसी को यह वीआईपी नंबर मिलेगा इसके लिए आप को एक मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है।

Airtel VIP number free list

Airtel fancy numbers below 500:  इंटरनेट और मोबाइल आने से हम सभी की जिंदगी में एक बहुत बड़ा बदलाव आया है और हमारी लाइफ स्टाइल बहुत ज्यादा पहले से बेहतर हो गई है। आज के टाइम पर मोबाइल पर vip number से लेकर अपने सभी वाहनों में भी वीआईपी नंबर का ट्रेंड बना हुआ है और लोगों को इसकी डिमांड रहती है।

आपको बता दें कि इस प्रकार के VIP Number or Fancy Number लेने के लिए आपको सामान्य कनेक्शन की जगह ज्यादा पैसों को खर्च करने पड़ते हैं कई बार तो इन नंबर्स के लिए नीलामी भी की जाती है जिसमें एक नंबर के लिए कई लोग के द्वारा बोलियां लगाई जाती है, जो व्यक्ति सबसे ज्यादा बोली लगाएगा वह नंबर उसी व्यक्ति का हो जाता है।

Share us friends

Leave a Comment