Malti 9978 App se Paise Kaise Kamaye Sirfmasti 2023

Google News Follow

हेलो दोस्तों आज मै इस पोस्ट में Malti 9978 App se Paise Kaise Kamaye Sirfmasti  के बारे में बताने वाला हूं भारत में बढ़ती बेरोजगारी के कारण लोग पैसा कमाने के नए-नए तरीके और पैसा कमाने वाले App की तलाश इंटरनेट पर करते रहते हैं अगर आप भी Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti के बारे में जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं।

यहां पर आपको Malti 9978 app के बारे में विस्तार से बताया जाएगा जिसमें Malti 9978 app क्या है, Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti, Malti 9978 app को डाउनलोड कैसे करें, और Malti 9978 app मे अकाउंट कैसे बनाएं यह जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें तो चलिए शुरू करते हैं। 

Malti 9978 App se Paise Kaise Kamaye Sirfmasti

वैसे तो हर व्यक्ति ऑनलाइन पैसा कमाना चाहता है और अपने खर्चे को पूरा करना चाहता है पैसा कमाने के लिए ऑनलाइन कई सारे तरीके हैं और पैसा कमाने वाले कई एप मौजूद हैं जिसके द्वारा आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं लेकिन हर कोई ऐप पैसा कमाने के लिए सही नहीं होता है, Malti 9978 app बहुत ही पॉपुलर और सबसे बढ़िया पैसा कमाने वाला ऐप है इससे आप हर दिन 1 से 2 घंटे काम करके पैसा कमा सकते हैं और अपना खर्चा निकाल सकते हैं यह पेमेंट भी समय पर कर देती है। 

Jio free 1GB data code 2023 | jio free data miss call number

Malti 9978 app क्या है

दोस्तों आपके मन में भी यह सवाल आता होगा की Malti 9978 app kya hai? मैं आपको बता दू कि Malti 9978 app एक ऑनलाइन चैटिंग, gaming ऐप है जो एक third party app  है यहां पर आप ऑनलाइन लोगों के साथ चैटिंग कर सकते हैं, गेम खेल सकते हैं, इस ऐप में गेम खेलकर मनोरंजन करने के साथ ही साथ पैसा भी कमा सकते हैं, इस ऐप को केवल किसी के द्वारा शेयर करने पर ही प्राप्त किया जा सकता है क्योंकि यह एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में आपको नहीं मिलेगा। 

Malti 9978 app मे sign up और login कैसे करें

  • Malti 9978 app से पैसे कमाने के लिए इस ऐप पर आपको अकाउंट बनाना होगा। 
  • अकाउंट बनाने के लिए अपना नाम, फोन नंबर और ईमेल आईडी के साथ एक फोटो भी अपलोड करना होगा। 
  • जब आप एक बार रजिस्ट्रेशन कर देते हैं तो उसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक मैसेज आएगा उस मैसेज में दी गई OTP को डालकर अपना अकाउंट verify कर लेना है। 
  • अकाउंट वेरीफाई हो जाने के बाद आपको अपनी कुछ डिटेल्स देना होता है जैसे- age, height, weight और कलर इत्यादि। 
  • सभी डिटेल भर देने के बाद finish बटन पर क्लिक कर देना है। 
  • इसके बाद आपका अकाउंट Malti 9978 app पैसा कमाने के लिए बिल्कुल तैयार है। 
  • अब आपको इस ऐप में लॉगइन करना है लॉगइन करते ही आपको 10 कॉइन मिल जाएगा और जैसे-जैसे आप चैटिंग करते रहेंगे वैसे वैसे आपके कॉइन भी बढ़ते जाएगा। 
  • जब आपके अकाउंट में 1000 coin हो जाएगा तब आप इसे अपने पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

इन्हे भी पढ़े –

इनकम गुरु एप्प से पैसे कैसे कमाएं 2023| income guru क्या है

Sapna 9942 App se Paise Kaise kamaye | सपना 9942 एप से पैसे कैसे कमाए

Paisa nikal app क्या है? घर बैठे पैसा कमाए 2023 

Malti 9978 app कैसे काम करती है

अब आपको पता चल गया है की Malti 9978 ऐप एक गेम खेलने वाला ऐप है जिसमें गेम जीतने के बाद पैसा मिलता है। इसमें Paytm money और Malti token के रूप में टोकन मिलता है, Malti app मे गेम खेलने के लिए आपके पास इन दोनों टोकन में से एक टोकन होना जरूरी है इन ए टोकन का उपयोग आप किसी भी गेम को खेलने के लिए उपयोग कर सकते हैं अलग-अलग गेम के लिए टोकन की संख्या अलग-अलग होती है इसलिए Malti 9978 app का उपयोग करने के लिए सबसे पहले आपको token इकट्ठा करना होता है। 

अब आपके मन में विचार आ रहा होगा कि आखिर टोकन इकट्ठा कैसे करें तो मैं आपको बता दूं कि token collect करने के लिए कई तरीके मिल जाएंगे आप बहुत ही आसानी के साथ इन तरीकों का इस्तेमाल करके टोकन इकट्ठा कर सकते हैं। टोकन इकट्ठा होने के बाद Malti 9978 aap मे दिए गए किसी भी गेम को खेल कर रियल पैसा कमा सकते हैं और इसमें जो पैसा मिलता है वह आपके गेम की रैंकिंग के हिसाब से मिलता है। 

Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti

दोस्तों मैंने आपको Malti 9978 app के बारे में बहुत कुछ जानकारी दे दी है आइए अब हम जानते हैं Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti यहां पर मैं आपको Malti 9978 app से पैसा कमाने के 5 तरीके बता रहा हूं, अगर आपके पास खाली समय है कोई दूसरा काम नहीं है तो आप इस समय का उपयोग व्यर्थ में ना गवाकर Malti 9978 app से पैसा कमाने के लिए कर सकते हैं। 

1. Game खेल कर पैसे कमाए

Malti 9978 app से पैसा कमाने का पहला और मुख्य तरीका गेम खेलकर पैसा कमाना है जिसमें कई सारे गेम दिए गए हैं जैसे- Ludo, chess, carom and quiz इत्यादि इनके अलावा भी कई सारे गेम मौजूद हैं जिसमें से आप किसी भी गेम को खेल सकते हैं अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो Malti 9978 app मे दिए गए गेम को खेल कर आसानी से पैसा कमा सकते हैं। 

2. Referral link share करके पैसे कमाए

आप लोगों में से कई लोगों को referl and earn के तरीके के बारे में पता ही होगा और जिन लोगों को इसके बारे में मालूम नहीं है उन लोगों को बता दूं कि Malti 9978 app में refer करने के लिए आपको एक link मिलता है इस लिंक को ही referral link कहते हैं इस रिफेरल लिंक को अपने दोस्तों के साथ या फिर सोशल मीडिया पर शेयर करना होता है जैसे- WhatsApp, Facebook, Instagram

इन्हे भी पढ़े –

WhatsApp se paise kaise kamaye 2023| Free मे पैसा कमाए हजारो

इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए 2023 | Instagram se paise kamaye

Jio phone se online पैसे कैसे कमाए (Top 5 Tips & Tricks) 2023

जब आप referral link share करते हैं और कोई उस लिंक से Malti 9978 app को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेता है और उसमें अपना अकाउंट बना लेता है तो उसके बदले में आपको ₹75 मिल जाता है और इसमें एक खास बात यह है कि आपको पैसे तो मिलते ही हैं साथ ही जो लिंक से जुड़ता है उसे भी ₹20 मिलता है, आप जितना ज्यादा से ज्यादा लिंक शेयर करेंगे और उस लिंक से जितना ज्यादा यूजर जुड़ेंगे उतना ही ज्यादा आपकी कमाई भी होगी। 

3. Fantasy game खेल कर पैसे कमाए

गेम खेलकर तो आप पैसा कमा ही सकते हैं इसके अलावा fantasy game खेल कर भी Malti 9978 app से पैसा कमा सकते हैं इसमें basketball, cricket, football जैसे गेम है इस गेम में अपनी fantasy team बनाकर खेल सकते हैं। अगर आपकी टीम अच्छा परफॉर्मेंस करती है तब आप इसमें जीत सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं इस तरह के गेम को खेलने के लिए पहले पैसा लगाना पड़ता है अगर आपको इसके बारे में सही जानकारी हो तब ही इस गेम में पैसा लगाएं। 

4. Spin and win से पैसे कमाए

Spin and win पैसा कमाने के लिए बहुत ही सरल तरीका है इसमें सिर्फ आपको स्पिन करना होता है Malti 9978 app मे आपको प्रतिदिन एक स्पिन करने का मौका मिलता है जिसमें एक स्पिन करने का ₹10 का token या कैशबैक टोकन मिल जाता है। 

5. Live audio और video करके पैसे कमाए

इस ऐप में ऑडियो और वीडियो को लाइव करने का फीचर भी मिल जाता है इस फीचर का उपयोग करके फॉलोअर्स बढ़ाना होता है जब आपके पास 1,000 से अधिक फॉलोअर्स हो जाते हैं तब आप लाइव फीचर्स का उपयोग करने का मौका मिलता है लाइव में अपने फॉलोवर्स के साथ ऑडियो और वीडियो में बात भी कर सकते हैं इस ऐप में जितने ज्यादा आपके फॉलोअर्स होंगे उतनी ही ज्यादा आपकी कमाई होगी। 

पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या Malti 9978 app को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है?

Malti 9978 app को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। 

Malti 9978 app कैसे डाउनलोड करें?

Malti 9978 app को ऑनलाइन डाउनलोड करने का तरीका नहीं है इसे किसी के द्वारा शेयर करने पर ही डाउनलोड कर सकते हैं। 

निष्कर्ष

इस पोस्ट में Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti के बारे में विस्तार से पूरी जानकारी बताया गया है जिसे पढ़कर आप अच्छी तरह से समझ गए होंगे कि इस ऐप से पैसे कैसे कमाया जा सकता है हमें उम्मीद है कि आपको हमारा यह पोस्ट Malti 9978 app se paise kaise kamaye Sirfmasti अच्छा लगा होगा और कुछ नई जानकारी मिली होगी अगर आपको इस पोस्ट में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें और ऐसे ही जानकारियां पाते रहने के लिए सब्सक्राइब करें। 

धन्यवाद

Share us friends

Leave a Comment