Vi sim home delivery in 2 Hrs.| घर पर मगाए Vi Sim बिलकुल Free

हेलो दोस्तों आज हम आप लोगों को vi sim home delivery के बारे में बताने वाले है की आप vi sim की home delivery कैसे प्राप्त कर सकते हैं यानी Free Vi Sim घर बैठे कैसे मंगवा सकते हैं अगर आप Vi Sim खरीदना चाहते है और इसे घर बैठे ऑर्डर करना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत सहायक साबित हो सकती है क्योंकि आज मैं आप लोगों को इसका आसान तरीका बताने वाला हूं जिसमें आपको vi सिम की free home delivery मिलेगी और इसका कोई भी चार्ज आपको नहीं देना पड़ेगा और अपनी मनपसंद का नंबर चुन सकते हैं यह सब जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें। 

Vi sim home delivery
Vi sim home delivery: आप vi का नया सिम खरीदना चाहते हैं या vi नंबर दूसरी सिम को पोर्ट करना चाहते हैं तो आप घर बैठे ही vi की सिम अपने घर पर ही मंगवा सकते हैं वो भी Free मे।

Free Vi Sim Home Delivery के लिए Online Order कैसे करें 

अगर आप vi का नया सिम खरीदना चाहते हैं या vi नंबर पर किसी दूसरी सिम को पोर्ट करना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है क्योंकि आपको इसके लिए कहीं और जाने की आवश्यकता नहीं है आप घर बैठे ही vi की सिम अपने घर पर ही मंगवा सकते हैं और इसमें एक खास बात यह है कि आपको केवल सिम कार्ड मे डाले गए प्लान का ही पैसा देना पड़ेगा। home delivery के लिए ना तो सिम कार्ड का और ना ही होम डिलीवरी का पैसा खर्च करने की आवश्यकता है इस तरीके से आप अपनी vi सिम कार्ड को कुछ ही घंटों में मंगवा सकते हैं। 

Choose Your Vi VIP Number | कैसे पाये Vi का VIP नंबर [2023]

Vi Free Data Code 2024 | Get Unlimited Free 4G Data Daily

आज के समय में ज्यादातर कंपनियां सिम की होम डिलीवरी की सुविधा दे रही हैं उन्हीं में से एक vi भी है जिसके सिम को आप घर पर ही अपने मोबाइल या कंप्यूटर के द्वारा ऑर्डर कर सकते हैं vi sim home delivery ले सकते हैं आज इस पोस्ट में हम आपको इसका प्रोसेस बता रहे हैं। 

अगर आप भी vi का सिम अपने घर पर मंगवाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए प्रोसेस को ध्यान से पढ़ें-

  • आपको सबसे पहले vi की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा जहां पर अपना नाम, अपना मोबाइल नंबर और अन्य मांगी गई जानकारी को दर्ज करना है। 
  • इसके बाद आपको अपने एरिया का पिन कोड नंबर और एड्रेस लिखना है। 
  • यह सभी जानकारी देने के बाद आपको सिम कार्ड का नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा आप अपनी पसंद अनुसार कोई भी नंबर चुन सकते हैं। 
  • इसके बाद आप सिम कार्ड के प्लान को अपने हिसाब से चुन ले जिसका आपको पेमेंट करना होगा। 

इसमें खास बात यह है कि इस पेमेंट में सिम का पैसा और डिलीवरी चार्ज का पैसा आपसे नहीं लिया जाएगा या कहे तो सिम की Free डिलीवरी की जाती है इस प्रकार से आप अपने घर पर बैठे सिम कार्ड मंगवा सकते हैं और इसके लिए आपको एक भी पैसा खर्च नहीं करना पड़ेगा। 

इसे भी पढ़े –

How to activate vi sim | Vi Sim एक्टिवेट कैसे करें [2023]

How to activate Airtel sim | एयरटेल सिम को एक्टिवेट कैसे करें

How to activate jio sim [2024] | जिओ सिम एक्टिवेट कैसे करें

How to Activate BSNL Sim Card | BSNL सिम एक्टिवेट कैसे करें

vi sim order हो जाने के बाद आप के मोबाइल पर Sms द्वारा सूचित किया जाएगा की आप का order सफलता पूर्वक हो चुका है और इसके बाद आप को vi excutive का कॉल आएगा address verification के लिए आप जिस भी address पर सिम मागवाना चाहते है वह पता उन्हे बता सकते है। आप के बताए पते पर आप की vi sim की Free Home delivery 2 घंटे के अंदर कर दी जाएगी, अगर आप का घर शहर से दूर है तो थोड़ा ज्यादा समय भी लग सकता है।

दोस्तो हमने आप के पसंद के मुताबिक और भी टेलीकॉम कंपनीयो की Free sim Home delivery की जानकारी दी है जिसे आप यहाँ से पढ़ सकते है-

पूछे जाने वाले प्रश्न 

प्रश्न 1. वीआई सिम देने में कितना समय लगेगा?

vi sim की Free Home delivery सिम ऑर्डर होने के 2 घंटे के अंदर कर दी जाएगी, अगर आप का घर शहर से दूर है तो थोड़ा ज्यादा समय भी लग सकता है।

प्रश्न 2. क्या मुझे उसी नंबर वाला वोडाफोन का नया सिम कार्ड मिल सकता है?

जी हाँ अगर आप की सिम कहीं खो गई है या काम नही कर रही है तो आप उसी नंबर की दूसरी सिम बिलकुल ले सकते है।

प्रश्न 3. Vi सिम कौन सी कंपनी है?

vi sim दो अलग टेलीकॉम कंपनीयो से मिल कर बनी है वह दो टेलीकॉम कंपनी है Idea और Vodafone जिससे मिलकर बनी है Vi सिम।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में Vi sim home delivery के बारे में बताया गया है कि आप कैसे vi की सिम online order करके अपने घर पर फ्री होम डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं यानी कि आप अपने घर पर vi सिम को मंगवा सकते हैं हमें उम्मीद है कि आपको हमारा यह पोस्ट vi sim home delivery पसंद आया होगा और दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके जरूर बताएं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें और ऐसी ही जानकारियां पाते रहने के लिए सब्सक्राइब करना ना भूले। 

हमारे द्वारा दी गई इस जानकारी को आप गूगल न्यूज़ ऐप पर भी पढ़ सकते हैं इसके लिए दिए गए फॉलो बटन पर क्लिक करके फॉलो करें। 

Share us friends

Leave a Comment